Thursday, June 4, 2020
Home > Top Stories > गोमतीनगर लखनऊ में तैनात अग्निशमन अधिकारी मदन सिंह द्वारा दमकल विभाग के स्टाफ के सहयोग से 50 झुग्गी झोपडियों मे राशन वितरित किया

गोमतीनगर लखनऊ में तैनात अग्निशमन अधिकारी मदन सिंह द्वारा दमकल विभाग के स्टाफ के सहयोग से 50 झुग्गी झोपडियों मे राशन वितरित किया

लखनऊ Ap3news– अग्निशमन अधिकारी मदन सिंह ने बताया कि ये वे लोग है जिन्होंने पलायन नहीं किया , बल्कि सरकार के निर्देशों का पालन किया , धैर्य और विश्वास बनाये रखा ,कोरोना महामारी को फैलने से रोकने में सहयोग किया वास्तव ने यही सहायता के वास्तविक पात्र है, दमकल विभाग के कर्मियों ने अपने निजी ख़र्चे से उन असहाय लोगो को आटा ५ किग्रा , चावल २ किग्रा दाल ०१ किग्रा , हल्दी १०० ग्रा तथा मिर्चा १०० ग्रा दिया।। ओर सभी से अपील किया की आप जब तक यहाँ है आपको खाने पीने की कमी नही होने दिया जाएगा ।।

*राशन पाकर झुग्गी में रहने वालों के चेहरे पर दिखी मुस्कान*

वास्तु खण्ड गोमती नगर में जुग्गी झोपड़ी में रहने वालों के चेहरे पर दिखी मुस्कान , झुग्गी में रहने वालों ने बताया कि हम लोग सरकार के आदेशों का पालन कर रहे हम लोग अपने गाँव घर नही गए , अब खाने को भी कुछ नही बचा था लेकिन भगवान ने आज सुन ली और ये पुलिस वाले हमको राशन दिए । अभी तक यहा कोई भी हम लोगो को पानी भी पूछने नही आया था।


अग्निशमन अधिकारी मदन सिंह ने कहा कि राशन वितरण के अभियान को जन सहयोग से लगातार जारी रखने की योजना है जब तक स्थिति सामान्य नहीं हो जाती है। राशन में आटा ५ किग्रा , चावल २ किग्रा दाल ०१ किग्रा , हल्दी १०० ग्रा तथा मिर्चा १०० ग्रा देने का प्रयास करते रहेंगे।