Monday, November 23, 2020
Home > Health > जिम खोलने की मांग को लेकर शांतिपूर्ण प्रदर्शन

जिम खोलने की मांग को लेकर शांतिपूर्ण प्रदर्शन

लखनऊ Ap3news-देश भर के जिम ( फिटनेस जोन) खोलने की मांग को लेकर लखनऊ जिम ओनर एंड फिटनेस एसोसिएशन के बैनर तले जिम संचालको ने थाना कृष्णा नगर स्थित वीआईपी रोड बैकुंठ धाम के निकट शाँति पूर्ण तरीके से प्रदर्शन किया। प्रदर्शन के दौरान संचालको ने मास्क व सोशल डिस्टेंसिंग का पालन भी किया।

प्रदर्शन के दौरान जिम संचालकों ने कहा कि प्रधानमंत्री जी ने फिट इंडिया का नारा दिया था लेकिन जिम के बंद होने से यह नारा अब कैसे पूरा हो पायेगा।

संचालको ने कहा कि हम लोग लोगों को फिट बनाते हैं, फिर भी जिम को खोलने की परमिशन नहीं दी जा रही है। जबकि शराब की दुकानें, मॉल व दूसरी संस्थान खोले जा रहे हैं। जिम के साथ ही सौतेला व्यवहार क्यों किया जा रहा है।

जिम संचालक नागेश राज ने कहा कि राजधानी में 90 फीसदी जिम किराए पर संचालित हो रहे हैं। जिनका किराया व ईएमआई देना पड़ता है। जिम संचालकों व उनके परिवार को भी जीने का हक है। बंदी से जिम संचालकों व ट्रेनों के सामने रोजी रोटी का संकट उत्पन्न हो गया है। उन्हें अपने परिवार का जीविकोपार्जन करना भी मुश्किल हो रहा है। संचालकों ने प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री से मांग की फिटनेस जोन को भी खोलने की अनुमति प्रदान की जाए, जिससे की जिम संचालक भी अपने परिवार का भरण पोषण कर सकें। इस मौके पर संजय मिश्रा, अनुपम तिवारी, गौरव मिश्रा, अमित जयसवाल, अमनप्रीत साहनी, मनीष गौर समेत बड़ी संख्या में जिम संचालक व ट्रेनर उपस्थित रहे।