Monday, November 30, 2020
Home > Top Stories > इंदिरानगर में ”इंडियन लशियस” प्रतिष्ठान का शुभारंभ

इंदिरानगर में ”इंडियन लशियस” प्रतिष्ठान का शुभारंभ

लखनऊ Ap3news- इंदिरानगर के लोग भी अब स्वादिष्ट मिठाई व बेकरी उत्पाद का स्वाद ले सकेंगे। इंदिरानगर नए थाना के पास स्वीट्स व बेकरी ”इंडियन लशियस” प्रतिष्ठान का शुभारंभ हुआ। मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित उत्तर प्रदेश आदर्श व्यापार मंडल के प्रांतीय अध्यक्ष संजय गुप्ता ने फीता काटकर प्रतिष्ठान का उद्घाटन किया।


मुख्य अतिथि संजय गुप्ता ने प्रतिष्ठान के मालिक हेमबाबू निगम शिब्बू व पारस निगम को बधाई देते हुए कहा कि इंदिरानगर के नए विकसित हो रहे क्षेत्र में प्रतिष्ठान खोलने से यहां के लोग भी बेहतर व स्वादिष्ट उत्पादों का स्वाद ले सकेंगे।


प्रतिष्ठान के मालिक हेमबाबू निगम ने कहा कि बेकरी में कई वेरायटी के साथ ड्राइ फ्रूट की लंबी रेंज उपलब्ध है। सभी मिठाईयां देशी घी से तैयार की गई हैं। उन्होंने कहा कि शोरूम में 60 वेरायटी के कुकीज, 30 वेरायटी के स्पेशल ब्रेड के अलावा स्वादिष्ट डार्क चॉकलेट, केक, पाई और सैंडविच भी अनेक वेरायटी में उपलब्ध है।

इसके अलावा स्वाद के शौकीन लोग पानी के बताशे, टिक्की, चाऊमीन समेत विभिन्न चाइनीज व्यंजनो का आनंद ले सकेंगे। मालिक पारस निगम ने बताया कि प्रतिष्ठान में स्वीट से लेकर बेकर्स के सारे समान उपलब्ध है। ग्राहकों को उच्च स्तर की सर्विस प्रदान की जाएगी। इससे पहले विधि विधान व वैदिक मंत्रों के बीच पूजा पाठ भी किया गया। इस मौके पर व्यापारी नेता अनुरुद्ध निगम, रजनीश राठौर राज, कीर्ति ओझा, वरिष्ठ पत्रकार कामरान खान, शम्भू शरण वर्मा, सिद्धार्थ निगम सिद्दू समेत बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे।