Thursday, November 26, 2020
Home > Top Stories > भाकियू राष्ट्र्वादी ने जानकीपुरम थाना का किया घेराव

भाकियू राष्ट्र्वादी ने जानकीपुरम थाना का किया घेराव

-सड़क पर सब्जी मंडी व उससे होने वाली दुर्घटनाओं, शराब की दुकाने देर तक खुलने की शिकायत सम्बंधित ज्ञापन एसीपी अलीगंज को सौंपा

लखनऊ Ap3news – जानकीपुरम क्षेत्र में सड़कों पर अवैध रूप से लग रही सब्जी मंडी, निर्धारित समय के बाद भी खुलने वाली शराब की दुकानों को बंद कराने समेत कई मांगों को लेकर भारतीय किसान यूनियन राष्ट्रवादी की जिला इकाई ने जानकीपुरम थाना परिसर में धरना दिया। इस मौके पर यूनियन के पदाधिकारियों ने उपजिलाधिकारी बीकेटी को संबोधित ज्ञापन भी एसीपी अलीगंज को सौंपा।


भाकियू राष्ट्र्वादी के जिलाध्यक्ष सुनील शुक्ला ने कहा कि जानकीपुरम क्षेत्र के भवानी चौराहा, तिवारी चौराहा समेत अनेक रास्तों पर अवैध रूप सब्जी मंडी लग रही है। इन सब्जी मंडियों के कारण सड़क दुर्घटनाएं हो रही है। वही क्षेत्र में तय समय के बाद शराब की दुकानें खुली रहती हैं।

जिलाध्यक्ष ने यह भी कहा यूनियन के सदस्य शिवम सिंह ने मडियांव में किसान मुन्नी देवी से घर बनाने के लिए जमीन खरीदा था। दाखिल खारिज होने के बाद भी क्षेत्र के कुछ भूमाफिया खुद की जमीन बताकर निर्माण कार्य नहीं करने दे रहे हैं। जबकि लेखपाल ने भी जांच में चौहद्दी सही पाई है। एसीपी अलीगंज अखिलेश कुमार सिंह ने सब्जी मंडी व शराब दुकानों पर कार्रवाई तथा जमीन विवाद पर 4 नवम्बर को उपजिलाधिकारी की उपस्थित में दोनों पक्षों को बैठक का आश्वासन दिया है। धरने में संगठन के प्रदेश अध्यक्ष मुशीर खान, प्रदेश सचिव सुजीत सिंह, महिला मंडल प्रभारी रुचि पाण्डेय, राकेश यादव, मंटू दीक्षित, अशोक शुक्ला, अयोध्या प्रसाद रावत हरिलाल, राजेश रावत समेत बड़ी संख्या में किसान मौजूद रहे।