You are here
Home > Editor choice > लक्ष है टीम इंडिया का : खिलाड़ी प्रदीप वर्मा

लक्ष है टीम इंडिया का : खिलाड़ी प्रदीप वर्मा

लखनऊ। प्रदीप वर्मा क्रिकेट की दुनिया का वो उभरता चेहरा हैं जो आने वाले समय में देश के दिग्गज क्रिकेटरों के बीच अपना लोहा मनवाने की ओर निरन्तर कदम बढ़ा रहे हैं। बांये हाथ के आर्मर बॉलर प्रदीप क्रिकेट स्टार कृष्णमचारी श्रीकांत को अपना आदर्श  मानते हैं।

इलेक्ट्रीसिटी बोर्ड में कार्यरत प्रदीप अपनी कलात्मक गेंदबाजी कर कई ट्रॅाफी अपने नाम कर चुके हैं।एक खास बातचीत में क्रिकेटर प्रदीप वर्मा ने  रिपोर्टर को बताया कि उनका सपना तो एक दिन टीम इंडिया का चेहरा बनने का है लेकिन उससे पहले फिलवक्त उनका लक्ष्य रणजीत ट्रॉफी खेलने का है।

लखनऊ के कॉल्विन तालुकेदार कॉलेज से पढ़े प्रदीप वर्मा बतौर ऑल इंडिया इलेक्ट्रीसिटी बोर्ड से खेलते हुए जिन ट्रॉफियों को अपने नाम कर चुके हैं उनमें सेतु निगम ट्रॉफी, आरडीएसओ टूर्नामेंट ट्रॉफी, लेखा ट्राफी, ब्लू मून  ट्रॉफी, नकवी टूर्नामेंट ट्रॉफी, इटौंजा टूर्नामेंट ट्रॉफी, सांई ग्रीन नाइट टूर्नामेंट ट्रॉफी वगैरह शामिल हैं। प्रदेश से बाहर प्रदीप अपने विभाग के लिए भुवनेश्वर और कोलकाता में भी खेल चुके हैं।

अविनाश चतुर्वेदी इंटर स्कूल क्रिकेट टूर्नामेंट से अपने कॅरियर की शुरुआत करने वाले इस युवा क्रिकेटर का मानना है कि क्रिकेट सभ्य लोगों का खेल है जिसे संयम और इमानदारी से खेला जाना चाहिये। प्रदीप के मुताबिक वे अपने को फिट रखने के लिए रोजाना व्यायाम करने के साथ खानपान का विशेष ख्याल रखते हैं।

Top
%d bloggers like this: