You are here
Home > कार्यकर्म > उलमा की गिरफ्तारी की योजना बनाई जा रही है मगर कौम प्रत्येक अत्याचार के विरोध करती रहेगी रू कल्बे जवाद नकवी

उलमा की गिरफ्तारी की योजना बनाई जा रही है मगर कौम प्रत्येक अत्याचार के विरोध करती रहेगी रू कल्बे जवाद नकवी

लखनऊ 18 सितंबर :फर्जी मुकदमों में गिरफ्तार किए गए शिया युवाओं पर गैंगस्टर लगाए जाने की कड़ी निंदा करते हुए मजलिसे उलमाये हिन्द के महासचिव मौलाना कल्बे जवाद नकवी ने कहा कि वर्तमान सपा सरकार हमारी कौम को पूरी तरह से असहाय समझ रही है इसीलिए हमारी कौम के साथ दुर्व्यवहार कया जा रहा है, जवानों पर फर्जी मुकदमे लगाकर गिरफ्तार किया गया और अब महिलाओं को गिरफ्तार करने की कोशिश में है।
मौलाना ने कहा कि सरकार का उद्देश्य उलमा को गिरफ्तार करना है मगर कौम इस दुर्व्यवहार और जुल्म पर अब चुप नहीं रहेगी । मौलाना ने आगे कहे कि सरकार हमे दबाने की कोशिश न करे हमें जितना दबाया जाएगा हम उतना ही उभर कर सामने आएंगे। हमारी शक्ति 2017 में दिखाई देगी। हम किसी भी अन्याय के खिलाफ चुप नहीं रहेंगे। उन्होंने कहा कि जिस तरह अत्याचार करना पाप है उसी तरह अत्याचार पर चुप रहना और सहन करना भी पाप है इसलिए लोगों को चाहिए कि सरकार और प्रशासन के अत्याचार के खिलाफ आवाज उठायें । मौलनाने कहा कि जो लोग वक्फ की लडाई को व्यक्तिगत मामला कहकर अपना दामन बचाने की कोशिश करते हैं वे झूठे हैं यह व्यक्तिगत मामला नहीं बल्कि इमामे जमाना की संपत्ति का मामला है । इसलिए अगर कोई समर्पित आंदोलन को निजी मामला कहकर पल्ला झाड़ना चाहता है वह इमाम जमाना का दोषी है।
                              जारी कर्ता : फराज नक्वी
Top
%d bloggers like this: